लाइव सिटीज डेस्क: देश के गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक मीडिया चैनल से इंटरव्यू में देश के कई अहम मुद्दों पर खुलकर बातचीत की. इस खास बातचीत में गृह मंत्री अमित शाह ने अक्टूबर 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा को लेकर भी बड़ा खुलासा किया. अमित शाह ने स्पष्ट किया कि बिहार विधानसभा चुनाव में NDA नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बिहार विधानसभा का चुनाव राज्य के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. आपको बता दें कि 243 सदस्यों वाली बिहार विधानसभा के लिए अक्टूबर 2020 में चुनाव होंगे. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बयान के बाद स्पष्ट हो गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा बने रहेंगे.

बीजेपी-जेडीयू के बीच अनबन की खबरों को विराम देते हुए अमित शाह ने कहा कि दोनों पार्टियों का गठबंधन ‘अटल’ है. गृह मंत्री ने कहा- ‘जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी चुनाव में एक साथ नीतीश जी के नेतृत्व में ही उतरेंगी. ये एकदम स्पष्ट है.’ शाह ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर, दोनों पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रही हैं और राज्य में वे वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे.

दोनों दलों के बीच गठबंधन को लेकर अमित शाह ने कहा कि गठबंधन में हमेशा झगड़े होते हैं, इन झगड़ों को हमेशा एक स्वस्थ गठबंधन का पैरामीटर माना जाना चाहिए. शाह ने कहा कि बस मत-भेद मन-भेद में नहीं बदलना चाहिए.