अनंत सिंह पहुंचे पटना साहिब गुरुद्वारा, लंगर खाया और कहा करेंगे विरोधियों को चित

अनंत सिंह गुरूद्वारे में मथा टेका

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  गुरूजी का आशीर्वाद मिल चुका है. विरोधियों को चित कर दें, उक्त बातें बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह  ने कहा. आज पटना साहिब तख्तश्री हरमंदिर में माथा टेकने के बाद उन्होंने गुरुद्वारे में लंगर भी खाए. उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन हमें सीट देती हैं तो ठीक है, नहीं तो हम निदलीय चुनाव लड़ेंगे और विरोधी को हराऐंगे. आपको बता दें कि बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं.

इस बार अनंत इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि वो अब विधायक से सांसद बनने की कवायद में लगे हैं. बिहार के इस दबंग सफेदपोश को पूरा भरोसा है कि वो जल्द ही सांसद बनेंगे और वो भी बिहार की मुंगेर सीट से. छोटे सरकार के नाम से चर्चित मोकामा विधायक अनंत सिंह ने मुंगेर सीट से अपनी दावेदारी को लेकर न केवल एनडीए बल्कि महागठबंधन को भी सकते में डाल दिया है.

मुंगेर की सीट पर एनडीए का कब्जा है और इस सीट से अनंत के इलाके के ही दूसरे दबंग सूरजभान सिंह की पत्नी सांसद हैं. अनंत सिंह फिलहाल निर्दलीय विधायक हैं लेकिन ये तयशुदा माना जा रहा है कि वो जल्द ही कांग्रेस का हाथ थामेंगे और इस सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.

किसी जमाने में अपराध जगत में अपनी तूती बोलवाने वाले अनंत सिंह का राजनीति से करीब डेढ़ दशक का नाता है. अनंत साल 2005 में पहली बार पटना से 90 किलोमीटर दूर स्थित मोकामा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े और जीतकर विधायक बने. उनकी धमक पूरे इलाके में चलती है यही कारण है कि विरोधियों की कोशिश भी अनंत को चुनाव जीतने से नहीं रोक सकी.

अनंत सिंह पिछले तीन चुनावों से इस सीट पर जीत हासिल कर रहे हैं. साल 2015 के चुनाव को उन्होंने जेल में रहकर भी जीता था जिसके बाद उनका वर्चस्व और बढ़ गया था इस चुनाव में उनके लिए उनकी पत्नी ने वोट मांगे थे क्योंकि वो तब जेल में बंद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*