बेतिया में बीजेपी प्रत्याशी संजय जायसवाल पर जानलेवा हमला, बॉडीगार्ड ने की फायरिंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : अभी-अभी बेतिया (पश्चिमी चंपारण) से एक बड़ी खबर आ रही है. बेतिया से भाजपा सांसद व प्रत्याशी संजय जायसवाल पर हमला हुआ है. कुछ असामाजिक तत्वों ने बीजेपी प्रत्याशी पर हमला किया है. पुलिस ने संजय जायसवाल को अपने कब्जे में ले रखा है. नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र में हमले की कोशिश की गई है.

खबर के अनुसार कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला किया है. असामाजिक तत्वों लाठी-डंडे से लैस है. बूथ पर फायरिंग भी हुई है. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हुआ. बूथ संख्या 162 और 163 का मामला है. बनकटवा के शेखनवा गांव की घटना है.

NDA उम्मीदवार संजय जयसवाल ने कहा कि हमारे ऊपर जानलेवा हमले की कोशिश की गई है. मेरी हत्या की कोशिश की गई. मेरे बॉडीगार्ड ने फायरिंग कर मेरी जान बचायी. पुलिस के कुछ जवानों के सुरक्षा घेरे में है संजय जायसवाल. बताया जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने अभी संजय जायसवाल को घेर रखा है.

ये भी पढ़ें : महाराजगंज: चुनाव के कुछ घंटों पूर्व राजद-भाजपा समर्थकों में खूनी संघर्ष, दो घायल

घटना के बाद वहां पर तनाव का माहौल बना हुआ है. प्रत्याशी पर हमले के बाद चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया हैं. घटनास्थल पर डीएम और एसपी को जाने का आदेश दिया है. इसके साथ ही उस बूथ पर जवानों को भेजा जा रहा हैं. जिससे मामले को शांत कराया जा सके.

इस मामले पर चुनाव आयोग ने बयान जारी कर कहा कि स्थिति को कंट्रोल करने की कोशिश जारी है. सांसद को सुरक्षा घेरे में कमरे में रखा गया है. नरकटियागंज के बूथ नंबर 162, 163 का मामला है.

About परमबीर सिंह 1180 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*