आरा: बैग व्यवसायी इमरान की हत्या के कुख्यात आरोपी शमशेर ने किया सरेंडर

लाइव सिटीज डेस्क (विशाल सिंह): बैग व्यवसायी इमरान खान और उसकी बहन शबनम तारा की हत्या के मामले में फरार चल रहे कुख्यात शमशेर ने बुधवार को पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया. उसने सीजीएम के सामने आत्मसमर्पण किया है. बैग व्यवसायी और उसकी बहन की हत्या के बाद से ही शमशेर अन्य आरोपियों के साथ फरार चल रहा था.

इस मामले में आधा दर्जन से ज्यादा नामजद बनाए गए आरोपी जेल की सलाखों के पीछे हैं. 50 हजार के इनामी खुर्शीद मियां की दिल्ली के जहांगीर पुरी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तारी हुई. इसके बाद से अन्य नामजद काफी घबराए हुए हैं. पुलिस दबिश की वजह से शमशेर ने सीजीएम के सामने बुधवार को कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया.

बता दें कि दिसंबर महीने में बैग व्यवसायी इमरान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जबकि उसकी बहन की 1 महीने बाद ही भाई के घर पर अपराधियों ने हत्या कर दी गई थी. इस मामले में 9 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था.

बता दें कि बैग व्यवसायी इमरान की हत्या के तीन महीने बाद सोमवार की रात उसकी बहन शबनम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में आरा के एक वार्ड पार्षद समेत नौ लोगों के खिलाफ टाउन थाना में एफआईआर कराई गई है. इमरान की हत्या में भी नौ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. इस दौरान पांच लोगों को हिरासत में भी लिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*