बड़ी खबर: अचानक मंच पर बेहोश होकर गिर पड़े नितिन गडकरी, अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अभी-अभी खबर आ रही है कि केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी आज महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान बेहोश होकर स्टेज पर गिर गए. मंच पर मौजूद गडकरी बेहोश होकर लगभग नीचे गिर गए. महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव जोकि स्टेज पर मौजूद थे उन्होंने गडकरी को पकड़ लिया. इसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया.

महात्मा फुले कृषि कॉलेज के दीक्षांत समारोह के लिए गडकरी अहमदनगर पहुंचे थे. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. भाषण खत्म होने के बाद राष्ट्रीय गान शुरू हुआ. ठीक इसी समय गडकरी को चक्कर आ गया और वह गिर गए. उनके पीछे खड़े राज्यपाल ने उन्हें सहारा दिया और नीचे गिरने से बचाया. इसके बाद उन्हें तुरंत पास के अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री हेलिकॉप्टर के जरिए शिरडी पहुंचे थे. यहां से वह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए राहुरी कृषि विद्यापीठ पहुंचे. यहां उन्होंने लगभग एक घंटे तक भाषण दिया. इसके बाद कार्यक्रम के अंत में उन्हें चक्कर आ गया.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब गडकरी की हालत इस तरह से खराब हुई हो. कुछ समय पहले एक रैली के बाद उनकी तबियत खराब हो गई थी। सड़क मंत्रालय के साथ ही गडकरी के पास गंगा सफाई की जिम्मेदारी भी है. कुछ साल पहले गडकरी ने वजन घटाने के लिए ऑपरेशन करवाया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*