बेगूसराय में गोल्ड बिजनेसमैन का मर्डर, बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, लोगों में आक्रोश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार ऊपर की ओर चढ़ रहा है. पुलिस प्रशासन को अपराधी ठेंगा दिखा रहे हैं. बिहार में इन दिनों हर रोज ही हत्या और लूट की खबरें सुर्खियों में रहती हैं. अभी मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर की वारदात का मामला ठंडा नहीं हुआ था कि बिहार के बेगूसराय जिले में बड़ी वारदात हो गई है. अपराधियों ने फिर से तांडव दिखाया है. स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है. घटना के बाद से ही इलाके में तनाव बना हुआ है.

बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

मिल रही जानकारी के मुताबिक बेगूसराय में बाइक सवार अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार हो गए. अपराधियों ने पहले व्यवसायी को गोली मारी और मरा समझ बाइक से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी स्वर्म व्यवसायी को अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया .

पुलिस के खिलाफ लोगों में गुस्सा

ये पूरा मामला बेगूसराय के एफसीआई ओपी का बताया जा रहा है. जहां बीहट बाजार इलाके में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. उधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर लोगों से पूछताछ की है. पुलिस सोर्सेज के मुताबिक अपराधी दो की संख्या में बाइक से घटना को अंजाम देने पहुंचे थे. इसके साथ ही अपराधियों को व्यवसायी के रूट के बारे में पहले से जानकारी थी. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्यों की जिस तरह से नजदीक से गोली मारी गई है. उससे मालूम पड़ता है कि उन्हें पता था कि व्यवसायी गुजरने वाला है.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. वहीं घटना के बाद से ही इलाके में पुलिस के खिलाफ लोगों में गुस्सा साफ देखने को मिल रहा है. लोगों में आक्रोश है. वहीं परिवार के लोगों में मातम का माहौल हो गया है. हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.