बिहार उपचुनाव मतगणना: किशनगंज में बीजेपी की स्वीटी सिंह आगे, सइदा बानो पीछे

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार में 6 सीटों पर उपचुनाव में एनडीए को बढ़त. बिहार उपचुनाव के शुरूआती परिणाम सामने आने शुरू हो चुके हैं. किशनगंज विधानसभा सीट की बात करें तो यहां (BJP) बीजेपी की कैंडिडेट स्वीटी सिंह आगे चल रही हैं. तो वहीँ सईदा बानो जो कांग्रेस की कैंडिडेट हैं पीछे चल रही हैं. किशनगंज में पहले राउंड के बाद बीजेपी की स्वीटी सिंह को 4756, एआईएमआईएम के कमरुल होदा को 1080, सीपीआई के फिरोज आलम को 67, कांग्रेस की सईदा बानो को 592, निर्दलीय उम्मीदवार मो इमरान को 892 और नोटा को 114 मत मिले. पहले राउंड में स्वीटी सिंह 3676 वोट से आगे चल रही हैं.

किशनगंज में 10:14 बजे से चौथे राउंड के बाद कांग्रेस की साईदा बानो 3337, भाजपा की स्वीटी सिंह 15022, एआइएमआइएम के कमरुल होदा को 11944 और निर्दलीय इमरान को 2976 मत मिले. सीधा साफ़ मतलब है कि भाजपा आगे  चल रही है.

गौरतलब है कि इस उपचुनाव में एनडीए और महागठबंधन के बीच ही मुख्य मुकाबला है. उपचुनाव में जहां एनडीए पूरी तरह एकजुट दिखा, वहीं महागठबंधन में साफ बिखराव नजर आया.

आपको बता दें कि किशनगंज पर पूरी दुनिया की नज़र है. इस सीट को सबसे महत्वपूर्ण बतायी जा रही है. आपको बता दें कि सुरक्षा के मद्देनजर यहां टाइट इंतजाम किये गए हैं. सुबह से ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*