पटना में अजय वर्मा पर जानलेवा हमला, दिनदहाड़े मार दी गोली

पटना : पुलिस व्यवस्था को चुनौती देते हुए अपराधियों ने फिर एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. इस बार अपराधियों ने अजय वर्मा को अपना शिकार बनाया है. जान लेवा हमला करते हुए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी है. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए हैं. इस वारदात को सुल्तानगंज थाना के तहत गुलबी घाट के पास अंजाम दिया गया है.

गंभीर हालत में घायल अजय वर्मा को इलाज के लिए पीएमसीएच में एडमिट कराया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस की टीम एक्टिव हो गई. पुलिस की टीम ने छानबीन शुरू कर दी है. पटना के एसएसपी मनु महाराज की माने तो बाइक से आये 3 अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. अजय वर्मा को गले के पास गोली मारी गई है.

फिलहाल हालत खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. एसएसपी की मानें तो तो इस वारदात के पीछे पुरानी दुश्मनी भी हो सकती है. आपको बताते चलें कि एक टाइम में अजय वर्मा पटना के कुख्यात अपराधी रह चुका है. अपने गैंग का ये एक शार्प शूटर था. हत्या, लूट, डकैती और रंगदारी के कई आपराधिक मामले इसके खिलाफ दर्ज है. लंबे टाइम तक आपराधिक गतिविधियों में रहने के बाद अजय वर्मा पिछले समय से अपनी छवि को बदलने में लगे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*