रन फॉर बिहार में आपके साथ दौड़ेंगी दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा, जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन

पटना : पटना दौड़ने के लिए तैयार है. इसके लिए सभी एक्साइटेड हैं. यह एक्साइटमेंट तब और बढ़ जाएगी जब आपके साथ इस दौड़ में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह शामिल होंगे. बता दें कि रन फॉर बिहार में दौड़ने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, विधायक, अधिकारियों समेत बॉलीवुड के अभिनेता-अभिनेत्रियों को आमंत्रित किया गया है. इनमें सोनाक्षी सिन्हा, नीतू चंद्रा, मनोज बाजपेयी, मनोज तिवारी, डायरेक्टर प्रकाश झा, सुपर 30 के डायरेक्टर आनंद कुमार समेत कई ऐसे लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है, जो बिहार के रहने वाले हैं और वह देश-विदेश में रह रहे हैं.



बता दें कि रन फॉर बिहार में मेडल जीतने के लिए इच्छुक लोगों को अब गांधी मैदान एक्सपो में ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन कराना होगा. क्योंकि, अब ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन बंद कर दिया गया है. रन फॉर बिहार के लिए मेडल, टी-शर्ट और बैग भी जारी कर दिया गया है. रन फॉर बिहार में रजिस्ट्रेशन के लिए गांधी मैदान में एक्सपो लगेगा.

रन फॉर बिहार में शामिल हो रहे कई सेलेब्रिटी, फ्लैग ऑफ करेंगे मिल्खा सिंह

15 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से शाम छह बजे और 16 दिसंबर को सुबह 10 बजे से शाम छह बजे तक एक्सपो लगेगा. यहीं पर प्रतिभागियों को टी शर्ट, बैग और नंबर प्राप्त कर सकेंगे. रन फॉर बिहार के इवेंट डायरेक्टर यशवंत गिरी के मुताबिक, 10 किलोमीटर और 21 किलोमीटर की दौड़ में भाग लेनेवाले विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा. वहीं, 4 किमी के रन फॉर फन में निर्धारित दौड़ पूरा करनेवाले हर प्रतिभागियों को मेडल मिलेगा.

रन फॉर बिहार में दौड़ के रूट

4 किमी फन रन : गांधी मैदान से आयकर गोलंबर होते हुए गांधी मैदान वापस.
10 किमी की दौड़ : गांधी मैदान से ईको पार्क होते हुए फिर गांधी मैदान वापस.
21 किमी की दौड़ : गांधी मैदान से राजा बाजार फ्लाई ओवर होते हुए गांधी मैदान वापस.

रन फॉर बिहार का समय

21 किलोमीटर की दौड़
फ्लैग ऑफ : सुबह छह बजे
रिपोर्टिंग : सुबह पांच बजे

10 किलोमीटर की दौड़
फ्लैग ऑफ : सुबह 6.45 बजे
रिपोर्टिंग : सुबह 5.45 बजे

4 किलोमीटर का फन रन
फ्लैग ऑफ : सुबह 7.45 बजे
रिपोर्टिंग : सुबह 6.45 बजे