राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने को बीजेपी ने पटना डीएम को सौपा ज्ञापन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पूरे देश समेत बिहार में भी बीजेपी ने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष के प्रति कड़ा तेवर अपना लिया है. देश की सबसे बड़ी अदालत की ओर से राफेल मामले में क्लिन चिट मिलने के बाद से ही बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आज इसी के तहत पटना में बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल यहा के डीएम कुमार रवि से मिला.

पटना डीएम से मिला बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल

पटना के डीए कुमार रवि से मिलकर बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल ने राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द करने को लेकर ज्ञापन सौंपा. इस ज्ञापन के बीजेपी ने राहुल गांधी पर राफेल मामलें में झूठा प्रचार करने को लेकर और जनता को इस विमान समझौते के बारे में गुमराह करने का आरोप लगाया है. बता दें कि सिर्फ पटना ही नहीं पूरे देश में बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने अपने जिले के डीएम से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा है.

बता दें कि पूरे भारत में डीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को बीजेपी ज्ञापन भेजने जा रही है. इस ज्ञापन में राहुल पर एससी की आदेश की अवहेलना करने का भी आरोप लगाया गया है. बता दें कि इससे पहले कल बीजेपी की ओर से देश भर में 70 जगहों पर राफेल मामले को लेकर प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था.

इसी के तहत यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बिहार पहुंचे थे. केशव मौर्य ने कल के प्रेस वार्ता में राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी पर राफेल मामले को लेकर बड़ा हमला बोलते हुए उनसे देश की जनता से मा​फी मांगने को कहा था.

आपको बता दें कि हाल ही में देश की सर्वौच्चय न्यायालय राफेल मामले में दायर सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया था और इस मामले में कहा था कि वह किसी की धारणा को लेकर कोई फैसला नहीं सुना सकती. कोर्ट के फैसले के बाद से ही बीजेपी ने इसे अपनी जीत समझते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*