BJP MLC टुन्ना पांडे को मिली जान से मारने की धमकी, अपनी ही पार्टी के सांसद पर लगाया आरोप

Tunna-pandey
Tunna-pandey

लाइव सिटीज, सेट्रल डेस्क: बिहार के सीवान से बड़ी खबर आ रही है. यहां के बीजेपी एमएलसी को जान से मारने की धमकी मिली है. एमएलसी टुन्ना पांडे को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह धमकी उनको उनके मोबाइल पर फोन कॉल के जरिए दी गई है. इस मामले में चौकानेवाली बात यह है कि यह धमकी किसी अपराधी ने नहीं बल्कि एक बीजेपी नेता ने हीं दी है. बीजेपी के सांसद ओमप्रकाश यादव पर यह आरोप लगा है.

ओमप्रकाश यादव पर लगाया है आरोप

जानकारी के अनुसार MLC टुन्ना पांडे ने आरोप लगाया है कि उन्हें फोन करके जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्होंने धमकी देने का आरोप बीजेपी के सांसद ओमप्रकाश यादव पर लगाया है. एमएलसी ने जानकारी दी कि जब वह कल दिल्ली से आ रहे थे तभी उनके मोबाइल पर फोन पर एक कॉल के जरिए धमकी दी थी. वहीं एमएलसी के द्वारा लगाए गए आरोपों को ओमप्रकाश यादव ने बेबुनियाद बताया है और इसे राजनीति से प्रेरित कहा है.

वही दूसरी तरफ MLC ने उन्हें मिली धमकी को लेकर सीवान के डीएम और एसपी को अपना आवेदन दिया है. अपने आवेदन में अपनी जान का खतरा बताते हुए MLC ने सांसद के गुर्गों से बचाने की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले वे फेसबुक लाइव पर आए थे. इसमें उन्होंने सीवान के फंड को किसी अन्य जगह दिए जाने को लेकर सवाल उठाए थे.

टुन्ना पांडे ने कहा कि मैंने सांसद से कहा था कि सीवान की जनता आपसे हिसाब मांग रही है. इसके बाद ही सांसद के लोगों ने उन्हें धमकी दी है. बहरहाल मामला क्या है इसके तह में जाने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस बारे में एसपी नवीनचंद्र झा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस विभाग ने मामले को गंभीरता से लिया है. इसमें जो भी दोषी पाए जाएंगे उनपर कार्रवाई की जाएगी.

आपको बताते चले कि टुन्ना पांडे बीजेपी से एमएलसी हैं. लेकिन इससे पहले वे खुद भी छेड़खानी के एक मामले को लेकर काफी चर्चित रहे थे. जुलाई 2016 में उनपर ट्रेन में सफर के दौरान एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*