अल्‍पेश ठाकोर को भाजपा का कड़ा जवाब, बिहार में आपके लिए जनता की पाबंदी लागू है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : बिहार आने की बात कर रहे गुजरात के कांग्रेसी नेता अल्‍पेश ठाकोर को भारतीय जनता पार्टी का कड़ा जवाब मिला है . भाजपा के विधान पार्षद व राष्‍ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख ने कहा है कि अल्‍पेश ठाकोर बिहार आने के लिए सोचें भी नहीं . बिहार में उनके लिए जन पाबंदी मतलब जनता की पाबंदी लागू है. बिहार की जनता उनका विरोध करेगी .

बताते चलें, गुजरात कांग्रेस के नेता व विधायक अल्‍पेश ठाकोर बिहार कांग्रेस के सह प्रभारी राष्‍ट्रीय सचिव भी हैं . पिछले महीने गुजरात में जिस तरीके से बिहारियों पर हमला किया गया और भगाया गया, उसमें अल्‍पेश ठाकोर की ठाकोर सेना की भूमिका पाई गई थी . बिहारियों की नजर में अल्‍पेश ठाकोर विलेन बने हुए हैं .

अल्‍पेश ठाकोर ने बिहार आने की बात दोबारा तब से शुरु की है, जबसे बिहार के डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने छठ के मौके पर गुजरात जाकर उन्‍हें ललकारा . मोदी ने कहा था, ठाकोर को बिहार आने की हिम्‍मत नहीं है . इसके जवाब में ठाकोर बोले, जल्‍द आ रहा हूं बिहार, देखेंगे – कौन रोकता है .

ठाकोर के बिहार आने वाले इसी बयान ने बिहार की राजनीति को फिर से गरमा दिया है . नई दिल्‍ली से लाइव सिटीज से बातचीत करते हुए भाजपा के राष्‍ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख ने कहा कि बिहार प्रकृति व परंपरा का प्रदेश है . यहां बंटवारे की राजनीति करने वालों के लिए कोई स्‍पेस नहीं है . अल्‍पेश ठाकोर हों अथवा कोई और, बिहार इनके बंटवारे की राजनीति को बर्दाश्‍त नहीं करेगा .

संजय मयूख इतने तक में नहीं रुके और बोले कि अल्‍पेश ठाकोर के लिए बिहार में जनपाबंदी लागू है . बिहार की जनता जागृत है . ठाकोर को बिहार में नहीं घुसने देगी . बिहार आने का प्‍लान बनाकर ठाकोर माहौल को विषाक्‍त बनाने का काम नहीं करें .

About परमबीर सिंह 960 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*