लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: देश की प्रसिद्ध फाइनेंशियल एवं वेल्थ मैनेजमेंट कंपनी, बोनान्जा पोर्टफोलियो लिमिटेड ने रामगढ़ स्थित होटल ट्रीट में IMA डाक्टर के सम्मेलन में निवेशक जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया.

ज्ञात हो कि बोनान्जा कंपनी अपने रामगढ़ ऑफिस से विभिन्न फाइनेंशियल सर्विसेज मसलन शेयर ब्रोकिंग, म्यूच्यूअल फंड इन्वेस्टमेंट, फंड मैनेजमेंट, इन्श्योरेन्स, टैक्स प्लानिंग समेत अन्य सुविधाएं रामगढ़ के निवेशकों को दे रही है. रामगढ़ शाखा प्रबंधक श्री संदीप बरेलिया ने कहा कि रामगढ़ के लोगों को निवेश के बेहतर विकल्प उपलब्ध होंगे.

श्री संदीप बरेलिया ने आई. एम.ए. के प्रेसीर्डेंट डॉ एके. बरेलिया एवं आई. एम.ए. के सेक्रेटरी डॉ. मृत्युंजय जी का स्वागत बुके देकर किया. इस अवसर पर शहर के कई गणमान्य डॉक्टर उपस्थित थे.

इस अवसर पर बोनान्जा कंपनी के रीजनल प्रबंधक त्रिभुवन सिंह मल्ल एवं जोनल प्रबंधक आशुतोष चतुर्वेदी विशेष रूप से उपस्थित थे.

रीजनल प्रबंधक त्रिभुवन सिंह मल्ल ने कहा कि रामगढ़ के लोगों के बेहतर फंड मैनेजमेंट के लिए कंपनी प्राथमिकता देती है. उन्होंने कहा कि कंपनी अपनी रांची और पटना रीजनल आफिस और उनसे जुड़े 100 से अधिक एसोसिएटस के द्वारा पूरे झारखंड और बिहार में वित्तीय सेवायें दे रही है.