अरवल में अपराधियों ने युवक की गला दबाकर की हत्या, इलाके में दहशत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के अरवल में अपराधियों ने एक बार फिर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. हालिया घटना अरवल के चोरम ताना इलाके के पास से सामने आ रही है. जहां अपराधियों ने युवक की गला दबाकर हत्या कर दी है. हालांकि घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बता दें कि घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

आपको बता दें कि ऐसी चर्चा है कि युवक को किसी आपसी दुश्मनी में मारा गया है. हालांकि पुलिस अभी जांच कर रही है. अभी कुछ भी कहना सही नहीं होगा. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो – रोकर बुरल हाल हो गया है. परिजनों से जब पुलिस ने पूछा तो यह बात सामने आई कि युवक कहीं से वापस घर आ रहा था. इसी बीच कुछ अपराधियों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

बता दें कि बिहार में क्राइम का स्तर दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है. 2 दिन पहले ही पटना के फुलवरीशरीफ से रविवार को अगवा प्रोपर्टी डीलर अवधेश ठाकुर की हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. प्रॉपर्टी डीलर का शव नालंदा के बेना थाना के चंदा चिल्का बांध के पास से बरामद हुआ. मृतक को चार बेटी और एक बेटा है. मृतक की पत्नी शोभा देवी का बुरा हाल है. मृतक के पिता रामदेव ठाकुर कभी बहु को संभाल रहे थे तो कभी पोती को ठांडस बंधवा रहे थे. बुढ़ापे की आंख के समाने जवान बेटा का शव देखकर आंसू को रोक नहीं सके.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*