अमृतसर सड़क हादसे में बिहार के पांच मजदूरों की मौत, ट्रैक्टर का चक्का टूटने से हुआ हादसा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आ रही है पंजाब के अमृतसर से. जहां नहर में ट्राली गिरने से बिहार के 5 मजदूरों की मौत हो गयी है. मिल रही जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा तब हुआ जब चलने के दौरान अचानक ट्रैक्टर का अगला चक्का टूट के गिर गया. हालांकि इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. घायल को अमृतसर के श्री गुरु रामदास मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि चलने के दौरान अचानक ट्रैक्टर का अगला चक्का टूट गया, जिसकी वजह से ये भीषण हादसा हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर पर 9 लोग सवार थे, जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी मृतक बिहार से पंजाब रोजगार के लिए आए थे.

वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस राहत और बचाव का काम कर रही है. हालांकि इस घटना को लेकर कुछ भी कहने से बचती रही.

बता दें कि यह हादसा टीबी हुआ जब सभी मजदूर काम में लगे हुए थे. काम के वक़्त अचानक ट्रैक्टर का अगला चक्का टूट कर गिर गया. ट्रैक्टर पर कुल 9 लोग सवार थे, और 5 मजदूर बिहार के थे. इन मजदूरों की ट्रैक्टर पर से गिरकर मौत हो गयी. वहीं एक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*