बेगूसराय में बोलेरो – ई रिक्शा में भीषण टक्कर, महिला की मौत, 5 जख्मी

लाइव सिटीज, बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बोलेरो और ई- रिक्शा में टक्कर हो गयी. इस हादसे में ई – रिक्शा पर सवार पांच लोग सवार थे. वहीँ इस हादसे में महिला की मौत हो गयी. वहीँ 5 लोग के घायल होने की भी बात सामने आ रही है. बता दें कि घटना बखरी थाना इलाके के सोनिहार पथ की बताई जा रही है. घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा – तफरी का माहौल पैदा हो गया. इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि घटना के बाद महिला के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है. बताया जा रहा है कि घर वालों में इस हादसे को लेकर बहुत ज्यादा आक्रोश है. इधर पुलिस जांच में जुटी हुई है. बोलेरो का ड्राइवर फरार है. वहीँ ई – रिक्शा का ड्राइवर इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गया है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

बिहार में सड़क हादसों में वृद्धि:

बिहार के नालंदा जिले में बुधवार देर रात एक अज्ञात वाहन ने 3 मजदूरों को कुचल दिया. इस हादसे में 2 मजदूर की मौत तो घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीँ एक मजदूर की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गयी. इस हादसे के बाद परिजनों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि परिजनों ने सड़क जाम लगा दिया. इसके चलते सड़क पर तकरीबन 4 घंटे तक जाम लगा रहा. इसके बाद जब बीडीओ और सीओ ने देर रात चेक दिया तब उनका गुस्सा शांत हुआ और उन्होंने जाम हटाया.

वहीँ नालंदा में ही दूसरे सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गयी. बता दें कि इस हादसे में भी एक अज्ञात वाहन ने बीके सवार को ठोक दिया. जिसके बाद हंगामा के डर से परिजनों को मुआवजे की राशि दे दी गयी.