गोपालगंज में बरातियों से भरी स्कॉर्पियो हुई हादसे का शिकार, एक की मौत, 8 घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आ रही है बिहार के गोपालगंज से. घटना मांझागढ़ के कोईनी गांव के पास की बताई जा रही है. जहां बरातियों से भरी स्कॉर्पियो अचानक हादसे का शिकार हो गयी. बता दें कि इस भीषण सड़क हादसे में एक बाराती की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि स्कॉर्पियो पर सवार 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां से दो को गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

बता दें कि घटना मांझागढ़ के कोईनी गांव के पास एनएच 28 पर घटी है. मृतक की पहचान 65 वर्षीय मुस्लिम मंसूरी के रूप में हुई है. वे उचकागांव थाना के पखोपाली गांव के रहने वाले थे. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम को गोपालगंज के जादोपुर से मोतिहारी के सहजाद नगर के लिए बारात गई थी. बारात में शामिल होने के बाद सभी बाराती अपने घर वापस लौट रहे थे. तभी रात करीब दो बजे स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

दुर्घटना के समय गाड़ी पर 9 लोग सवार थे, इनमें से एक की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है की चालक को अचानक झपकी आ गई थी, जिसकी वजह से तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई. मृतक के बेटे सहाबुद्दीन के मुताबिक ड्राईवर की गलती की वजह से यह हादसा हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*