लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है बिहार के मधुबनी से. घटना बेनीपट्टी थाना इलाके की बताई जा रही है. जहां एक तेज रफ़्तार ट्रक ने 2 बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी है. बता दें कि इस हादसे में 4 लोग बुरी तरह से घायल हो चुके. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया और ट्रक को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की.

मिल रही जानकारी के अनुसार घायलों में 2 बच्चे और 1 महिला भी शामिल हैं. दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी घायलों को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

कहा जा रहा है कि हादसा बेनीपट्टी थाना स्थित रानीपुर पुल के पास हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. गुस्साई भीड़ ने जमकर हंगामा किया और ट्रक को नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी की. लेकिन घटनास्थल पर मौजूद पुलिस के आला अधिकारियों ने लोगों को समझा- बुझाकर किसी तरह से मामले को शांत कराया.

हालांकि बता दें कि आज सुबह-सुबह ही बिहार के सीवान जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में 4 लोगों की स्पॉट डेथ हो गई. घटना ट्रक और बाइक में टक्कर लगने से हुई.