बेतिया रेप पीड़िता ने जिंदगी की जंग से मान ली हार, आरोपी ने जिंदा जलाया था

लाइव सिटीज डेस्क: बेतिया में रेप के बाद जिंदा जलाई गयी पीड़िता ने आज जिंदगी की जंग से हार मान लिया. पीड़िता जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही गंभीर रूप से झुलसी हुई थी. और उसे गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेतिया से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था, जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. लड़की के बारे में बताया जा रहा है वह 90 प्रतिशत जल चुकी थी.

घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव का है. जहां दरिंदों ने पहले युवती का रेप किया और जब युवती एक माह की गर्भवती हो गयी. घटना के बाद परिजनों ने आरोपी पर शादी के लिए दबाव बनाया, लेकिन आरोपी शादी के लिए तैयार नहीं हुआ. तब बदमाश ने मिट्टी के तेल से युवती को जला दिया.



जानकारी के अनुसार, आरोपी ने घटना के तब अंजाम दिया जब लड़की घर पर अकेली थी. मंगलवार की रात आरोपी, युवती के घर में घुसा और शरीर पर तेल डालकर जला दिया. घटना के बाद आरोपी लड़की को जलता छोड़ कर फरार हो गया. पीड़िता की चीख को सुनकर आसपास के लोग आए और गंभीर हालत में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर एसपी पहुंचे और आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की.

लड़की गर्भवती थी और रेप की घटना को अंजाम देने वाले युवक पर शादी के लिए वो दबाव बना रही थी. इसी से खफा होकर आरोपी युवक ने उसके घर में घुसकर किरासन तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया.