बढ़ते अपराध से नाराज कारोबारी पहुंचे PK के पास, बोले – हमें भी चाहिए राजनीति में भागीदारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: JDU  के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने के बाद प्रशांत किशोर लगातार सभी वर्ग के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. इसी दौर में प्रशांत किशोर आज यानी रविवार को सूबे के व्यवसायियों से मुलाकात की. बिहार के हर जिले से व्यवसायी प्रशांत किशोर से मिलने पटना पहुंचे. जानकारी के अनुसार वहीं व्यवसायियों ने प्रशांत से राजनीति में अपनी भागीदारी की मांग की.

खबर के अनुसार बिहार के बिजनेसमैन पीके से मिलने पटना पहुंचे हैं. उनकी भी अपनी परेशानी है क्यूंकि आजकल सूबे में सबसे ज्यादा अपराधिक घटनाएं व्यवसायियों के साथ घट रहे हैं. वहीं यह वर्ग रंगदारी, फिरौती और लुट से भी काफी परेशान है. व्यवसायियों का कहना है कि आज के दौर में बिजनेस करना बहुत कठिन काम हो गया है. हर समय जान का खतरा बना रहता है. इस सभी समस्याओं को हमलोग प्रशांत किशोर के समक्ष रखें.

माना जा रहा है कि व्यवसायी वर्ग प्रशांत किशोर के माध्यम से मुख्यमंत्री तक अपनी बात पहुंचाने के लिए गए हुए थे. व्यवसायी वर्ग राजनीति में अपनी भागीदारी भी चाहते हैं. व्यवसायियों का कहना है कि हम लोग अधिकतर पिछड़ी जाति से हैं और जिस वर्ग से हम लोग आते हैं. अभी तक इस जाती की राजनीति में बहुत ज्यादा भागीदारी नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार व्यवसायी JDU उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से मिलकर राजनीति में अपनी भागेदारी की मांग की. इनका कहना है कि अधिकतर व्यवसायी निचली जाती से आते हैं. उन्होंने आगे कहा कि जिस वर्ग से हमलोग आते हैं उस जाती का बिहार की राजनीति में ज्यादा भागीदारी नहीं हैं. जिस कारण से हमारे वर्ग का काफी उपेक्षा होती है.

उनका कहना है कि उन्हें प्रशांत किशोर से काफी उम्मीद है. वे हमारी बातों को CM नीतीश कुमार के सामने भी रखेंगे. पीके से मिलने के लिए बड़े से लेकर छोटे कारोबारी तक पटना पहुंचे हैं. इनमें से अधिकतर छोटे कारोबारी है.

About परमबीर सिंह 1988 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*