चिराग ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, पूछा – बताएं नोटबंदी से क्या हुआ फायदा!

लाइव सिटीज, सैंट्रल डेस्क : बिहार एनडीए में एक बार फिर से रार चरम पर है. लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे और सांसद चिराग पासवान बीजेपी से खफा है. उपेन्द्र कुशवाहा के बाद अब वे भी बीजेपी के खिलाफ खुल के बोल रहे हैं. जानकारी मिल रही है कि चिराग ने आज फिर कुछ ऐसा कर दिया है जिससे एनडीए में खलबली मच गई है.चिराग पासवान ने पीएम नरेन्द्र मोदी से नोटबंदी से हुए फायदे को लेकर सवाल पूछ दिया है.  उन्होंने पत्र लिखकर यह सवाल पूछा है.

पीएम और वित्त मंत्री से मांगा नोटबंदी का हिसाब

चिराग पासवान ने नोटबंदी की सफलता को लेकर सवाल उठाए हैं. विश्वस्त सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार उन्होंने पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली से नोटबंदी के लाभ के बारे में जानकारी मांगी है.  अपने पत्र में चिराग ने पूछा हे कि नोटबंदी से देश को क्या फायदा हुआ है सरकार इसके बारे में जानकारी दे.  लोक जन शक्ति पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान के इस खत के सियासी मायने हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि एलजेपी भी अब एनडीए को बाय-बाय करने वाली है.

आपको बता दें कि इससे पहले चिराग पासवान ने कल ही एक चैनल पर राहुल गांधी की बड़ाई की थी. उन्होंने कहा था कि राहुल में पहले से बहुत परिवर्तन आया है. वही इससे पहले चिराग ने 18 तारीख दो अपने ट्विटर हैण्डल पर दो ट्वीट किया जिससे एनडीए में खलबली मच गई. इस ट्वीट के जरिए पासवान ने बीजेपी को चेतावनी देने का काम किया था.

चिराग के इस तेवर के बाद से जहां एक ओर एनडीए के घटक दलों के बीच आपसी मतभेद एक बार फिर से खुल के सामने आ गए हैं तो वहीं विपक्षी भी कहने लगे हैं कि राजनीति के मौसम वैज्ञानिक ने मौसम को भाप लिया है. विपक्षी पार्टी के नेता रामविलास को एनडीए छोड़ देने का सुझाव दे रह है.