BREAKING : पटना पहुंचे रामविलास ने कहा – चिराग कर रहे हैं बीजेपी से सीटों पर बात

लाइव सिटीज.(देवांशु प्रभात) : लोजपा सुप्रीमों रामविलास पासवान आज पटना पहुंचे हैं. पटना पहुंचने पर केन्द्रीय मंत्री ने कुशवाहा और नीतीश कुमार के बीच की ‘नीच’ शब्द की राजनीति को लेकर उन्होंने कहा कि वे इस बारे में बात—चीत नहीं करते. वही एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर उन्होंने कहा कि ये काम जल्द ही हल कर लिया जाएगा.

जानकारी के अनुसार आप पटना पहुंचे केन्द्र सरकार में मंत्री रामविलास पासवान ने प्रत्रकारो के सवालों का जवाब दिया है. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि सीट शेंयरिंग का मामला उन्होनें बेटे और सांसद चिराग और पार्टी नेता पशुपति पासर को सौंपी है.उन्होंने कहा कि दोनों की बीजेपी से इस बारे में बातचीत चल रही है.उन्होंने कहा कि जल्द ही ये मुद्दा सुलझा लिया जाएगा और सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

वही आज के कुशवाहा के नीतीश कुमार पर हमले ओर नीच शब्द वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने इस मामले पर बोलने से मना कर दिया.रामविलास ने कहा कि हम इस मामले में नहीं बोलते. आपको बता दे कि 2019 चुनाव को लेकर एनडीए में पेंच फंसा हुआ है. एक ओर जहां कुशवाहा अपनी पार्टी के लिए बड़ा स्टैण्ड लेते दिख रहे हैंतो वही लोजपा शांत दिख रही है.