चिराग ने राहुल को ललकारा, कहा – दम है तो बिहार में 40 सीटों पर उम्मीदवार उतारे कांग्रेस

चिराग पासवान

पटना, (देवांशु प्रभात) : लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां शक्ति प्रदर्शन कर रही है. आज यानी रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पटना के गांधी मैदान में रैली कर रहे हैं. वहीं, इस रैली को लेकर पटना एयरपोर्ट पर चिराग पासवान ने कहा है कि मैं राहुल गांधी को जन आकांक्षा रैली के लिए शुभकामना देता हूं. बिहार में राहुल गांधी फिर से कांग्रेस का अस्तित्व बनाने का प्रयास कर रहे हैं. जिस तरीके से हमने देखा बिहार और यूपी में जनाधार समाप्त हो गया है.

उन्होंने आगे कहा कि यूपी और बिहार में कांग्रेस पिछलग्गूआ पार्टी बनकर अपना अस्तित्व बचाने का प्रयास कर रही है. अगर सही में कांग्रेस का बिहार में जनाधार है तो राहुल गांधी यहां अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ कर दिखाए और बिहार की 40 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारे. फिर पता चल जाएगा किस में कितना दम है.

जन आकांक्षा रैली : राहुल गांधी पहुंचे गांधी मैदान, जल्द करेंगे सभा को संबोधित

बिहार में रेल हादसे चिराग ने कहा कि रेल प्रशासन और रेल मंत्री पियूष गोयल से आग्रह करते है कि यात्रियों की सुरक्षा के लिए जो भी कदम उठाया जाना चाहिए, उसे उठाए. दावे सिर्फ दावे बनकर न रह जाए.

रालोसपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज मामले पर उन्होंने कहा कि जिस तरीके से पटना पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. उसकी मैं निंदा करता हूं. लेकिन कुछ वीडियो में मैंने देखा है कि रालोसपा कार्यकर्ता उग्र हो रहे थे, पुलिस प्रशासन पर लाठियां भांज रहे थे. लाठियां किस तरफ से भी चले ये गलत है.