सीके नायडू टूर्नामेंट में नागालैंड से हारा बिहार, अगला मैच मिजोरम के खिलाफ

डीएसए ग्राउंड में चल रहे सीके नायडू टूर्नामेंट में खेलते हुए बिहार और नागालैंड के खिलाड़ी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : गोलाघाट डीएसए ग्राउंड में चल रहे सीके नायडू टूर्नामेंट में नागालैंड के शुभम का कहर बिहार के बल्लेबाजों पर दूसरी पारी में भी बरसा.  पहली पारी में आठ विकेट लेने वाले शुभम ने दूसरी पारी में भी आठ विकेट लेकर बिहार को 56 रनो से हरा दिया.  बिहार का अगला मैच पटना के मोइनुल हक़ स्टेडियम में 1 जनवरी से मिजोरम के खिलाफ है.

नागालैंड  दूसरी पारी में पहले दिन के स्कोर बिना कोई विकेट खोये 19 रन से से आगे खेलने उतरी।  नागालैंड की पूरी टीम 165 रन बनाकर आल आउट हो गयी.  नागालैंड की और से विमल 14 , नमन 14 , विनायक 23 , वाल्मीक 22 , अरविन्द 35 , वाहिद 4, सम्राट 22, शुभम 4 , नगाहो 18 , आशीर्वाद 6 पर आउट हो गए.  जबकि एनजीओ शून्य पर नॉट आउट रहे.

बिहार की ओर से मनमोहन चार, सचिन तीन, विकाश, प्रशांत और यशस्वी ने लिए एक – एक विकेट

दूसरी पारी में 206 रनों के जीत का लक्ष्य लिए उतरी बिहार की टीम महज 149 रन पर आल आउट हो गयी.  बिहार की ओर से गनी 28, बोनी 13, इमरान नज़ीर 22, विवेक शून्, सचिन 23 , बिभूति 15, यशश्वी 10, प्रशांत 16, मनमोहन 4(नॉट आउट), सब्बीर 3 , विकास 6 रन पर अपना विकेट गवां बैठे.

नागालैंड की ओर से शुभम ने दूसरी पारी में भी आठ विकेट लिए, जबकि आशीर्वाद और एनजीओ को एक एक विकेट मिला. इस बात की जानकारी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने दी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*