भारत बंद: मधुबनी में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद कहने पर पिटाई का आरोप !

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मधुबनी से बड़ी खबर आ रही है. भारत बंद को लेकर ख़ासा असर देखने को मिल रहा है. 13 पॉइंट रोस्टर के खिलाफ इस बंद को बुलाया गया है. इस बीच भारत बंद के दौरान समर्थकों ने जब मोदी जिंदाबाद के नारे लगाये तब लोगों ने उसे पीट दिया. बता दें कि जहानाबाद में पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को बंद समर्थकों ने रोक दिया और रेलवे ट्रैक पर आगजनी कर प्रदर्शन किया. वहीं, हाजीपुर के पासवान चौक पर बंद समर्थकों ने सड़क जाम कर दिया. इससे महात्मा गांधी सेतु पर जाम लग गया.

वहीं, वैशाली जिले के हाजीपुर में भीम आर्मी सेना के सदस्यों और महागठबंधन के नेता-कार्यकर्ताओं ने पासवान चौक को जाम कर दिया. इससे महात्मा गांधी सेतु पर जाम लग गया. जाम के कारण सेतु के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग गयीं.

आरा में बंद समर्थक आदसा कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद-पटना ट्रेन के परिचालन को बाधित किया. स्‍अेशन पर 10 आइसा कार्यकर्ता ट्रेन रोकने के दौरान हिरासत में लिए गए. जहानाबाद में राजद कार्यकर्ताओं ने पटना-गया रेलखंड पर जहानाबाद स्टेशन के निकट रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया. इस कारण पटना से रांची जा रही जनशताब्दी एक्सप्रेस को रोकना पड़ा.

राजद कार्यकर्ताओं ने जहानाबाद स्टेशन गेट के निकट एनएच 83 को भी रोक कर आवागमन ठप कर दिया. नवादा में भीम आर्मी ने पटना-रांची एनएच 31 को जाम कर प्रदर्शन किया. इस कारण एनएच पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. सद्भावना चौक को जाम कर देने के कारण गया, पटना व रांची का आवागमन ठप हो गया. अरवल में भी सड़क जाम और आगजनी जारी है. बांका के गांधी चौक पर युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*