कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने सुनाया सुशील मोदी को, कहा- धैर्य रखें, मैं बिहार आ रहा हूं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोकसभा  चुनाव  के  मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसके साथ-साथ जोड़तोड़ की भी राजनीति शुरू हो गई है. आपको बता दें कि भाजपा नेता सुशील मोदी ने गुजरात से कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर पर हमला करते हुए कहा कि अल्पेश में बिहार आने की हिम्मत नहीं है.  सुमो के बयान पर अल्पेश ने भी पलटवार करते हुए कहा कि लोक आस्था का  महापर्व छठ के समय ऐसे बयान देने पर बीजेपी को सुशील मोदी के खिलाफ एक्शन करना चाहिए. साथ ही उन्होंने  कहा कि धैर्य रखें मोदी जी मैं बिहार आ रहा हूं.

दरअसल, डिप्टी सीएम सुशील मोदी गुजरात के नर्मदा जिले के केवडिया कॉलोनी स्थित स्टैच्यू ऑफ यूनिटी की प्रतिमा का दौरा करने गए थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर पर बड़ा हमला बोला था. उन्होंने कहा कि गुजरात में बिहारियों के साथ हुए अत्याचार के बाद अल्पेश में बिहार आने की हिम्मत नहीं है.

इसके आगे सुमो ने कहा कि छठ के दौरान अल्पेश साबरमती नदी के घाटों पर जाकर बिहार व यूपी के लोगों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. इससे हिंदी भाषी लोगों के मन में उनकी इमेज नहीं सुधरेगी. कांग्रेस विधायक अपनी छवि बदलने की कोशिश में लगे हुए हैं. लेकिन लोगों को पता है कि उन्होंने कुछ महीनों पहले  ही बिहार व यूपी के लोगों के साथ क्या किया था. उनके अंदर अब बिहार आने की हिम्मत नहीं है.

 

बता दें कि अल्पेश छठ के मौके पर साबरमती नदी के घाटों पर गए थे, जहां बिहार व यूपी के लोग छठ पूजा कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि इन लोगों ने हमे बहुत प्यार दिया है. उन्होंने कहा कि भारत देश में कोई कहीं भी जा सकता है. बिहार के लोग गुजरात आ सकते हैं. वहीं, गुजरात के लोग बिहार जा सकते हैं. उन्होंने सुशील मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि मैं बिहार जाऊंगा.

गौरतलब है कि विगत कुछ महीनों पहले गुजरात से हिंदी भाषी लोगों को खदेड़ा जा रहा था. इस बीच कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह हिंदी भाषी प्रवासियों के खिलाफ उत्तेजक भाषण देते दिख रहे थे. इस वीडियो के बाद बिहार और यूपी के लोगों में उनकी इमेज भी खराब हुई है. हालांकि, वह शुरु से बिहार और यूपी के लोगों पर कोई भी अत्याचार नहीं होने की बात कहते आ रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*