अरवल: पति- पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी, परिजनों ने दोनों के शव को किया गायब

लाइव सिटीज, अरवल: अभी-अभी एक बड़ी खबर आ रही है बिहार के अरवल जिले से. जहां एक दंपत्ति ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है. हद तो तब हो गई जब परिजनों ने दोनों के शव को गायब कर दिया. हालांकि पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की खोज कर रही है. यह घटना है किंजर थाना के मिश्र विगहा गांव की. बताया जा रहा है कि किसी घरेलू कलह को लेकर दोनों काफी दिनों से परेशान. अपने घर वालों की हरकत से परेशान चल रहे थे दोनों. हर आए दिन बहस होती रहती थी.

बाते जा रहा है कि परिजनों ने कई बार उनको मारा-पीटा भी था. घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस ने सूचना मिलते ही शव की खोज शुरू कर दी है.

घटना किंजर थाना के मिश्र विगहा गांव की बताई जा रही है. हालांकि दोनों की मौत से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. आस- पास के लोगों ने बताया कि दोनों एक माध्यम वर्गीय परिवार के हैं. घर में हर वक़्त किसी ना किसी बात को लेकर अक्सर हंगामा होता रहता था.

लड़की के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है. इस खुदखुशी की बात पर किसी को विश्वास नहीं हो रहा है. क्यूंकि अगर दोनों ने सुसाइड किया होता तो शव गायब करने की क्या जरुरत पड़ती. हालांकि इस घटना के बाद चर्चाओं का बाजार काफी गर्म हो गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*