हैवानियत : नवादा में 6 टुकड़े में मिली बोरे में बंद लाश, इलाके में दहशत

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : नवादा से हैवानियत की खबर है. किसी दरिंदे ने एक व्यक्ति की सिर्फ हत्या ही नहीं की है बल्कि उसके शव के साथ ऐसी हैवानियत की है जिससे किसी का भी रूह काँप उठेगा. नगर के सूर्य मंदिर घाट के समीप खुरी नदी में एक युवक की 6 खंडित लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

इस घटना की सूचना सर्वप्रथम मंदिर में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने नगर थाना को दी.मौके पर तैनात जवान ने बताया कि दोपहर बाद नदी में कुछ कुत्ते बोरे में बंद किसी चीज को नोचने का प्रयास कर रहे थे.
पास जाकर देखा गया तो एक बोरे में एक पुरुष की लाश मिली, जो कि कई टुकड़ों में खंडित थी. लाश नदी के विभिन्न इलाकों में कई जगह पर टुकड़ों में फेंका हुआ पाया गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और लोग लाश को देखने के लिए पहुंचने लगे।लाश को देखकर ऐसा पता चलता है कि उसे बेरहमी से मारा गया है. उसके पैर हाथ बांध के टुकड़ों में काट दिया गया है.
सूचना पर नगर थाना और बुंदेलखंड पुलिस पहुँचकर शव को नदी से उठाने का कार्य कर रही है. मौके पर पहुँचे सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पहचान कराया गया. मगर किसी ने इसकी पहचान नही की.अनंत सिंह के मर्डर के लिए 50 लाख का हो रहा था सौदा, मुख्तार अंसारी के गुर्गे पकड़े गए
फिलहाल अभी अज्ञात युवक के शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।ऐसी आशंका ब्यक्त की जा रही है कि युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या की गई है।मगर इसकी पुष्टि फिलहाल नही हो सकी है।पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*