कोशी एक्सप्रेस में अपरधियों ने किया लूटपाट, विरोध करने पर यात्री को ट्रेन के नीचे फेंका

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आ रही है बिहार के मधेपुरा से. घटना मुरलीगंज थाने के पास की है जहां अपराधियों ने चलती ट्रेन से एक यात्री को नीचे फेंक दिया है. मिल रही जानकारी के अनुसार यात्री कोशी एक्सप्रेस से अपने घर मुरलीगंज आने के दौरान कुछ अज्ञात अपराधियों ने उनके साथ चलती ट्रेन में लूटपाट किया और विरोध करने पर चलती ट्रेन से धक्का देकर नीचे फेंक दिया.

बता दें कि घायल यात्री पूर्णिया से मुरलीगंज की ओर कोसी एक्सप्रेस से सफर कर रहे थे. इसी दौरान डब्बे में कुछ अज्ञात अपराधियों ने पूर्णिया से ट्रेन खुलने पर लूटपाट करने लगा. विरोध करने पर अपराधियों ने सरसी स्टेशन से आगे नहर के समीप चलती ट्रेन से धक्का देकर गिरा दिया.

प्रभाष को गहरी चोट लगी है. उसे पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना से परिजनों में दहशत का माहौल है. पारिजाओं ने बताया कि यात्री की स्थिति काफी गंभीर है. बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. परिजनों ने बताया कि बेहतर इलाज के लिए न्यूरो हॉस्पिटल ले जाया गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार यात्री कोसी एक्सप्रेस से सफर कर रहे थे. इसी बीच अचानक ट्रेन में कुछ अपराधी घुस गए और लूटपाट करने लगे. लेकिन एक यात्री ने इसका कड़ा विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गुस्से में ट्रेन से नीचे फेंक दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*