गिरिराज सिंह को दानिश रिजवान की सलाह, BJP नेताओं को सिखाएं परिवार नियोजन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने बयान को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर से उनके जनसंख्या नियंत्रण पर ट्वीट के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. उनके इस ट्वीट को लेकर एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए. विपक्ष के नेता लगातार गिरिराज सिंह के बयान को लेकर उनपर पलटवार कर रहे हैं.

दानिश रिजवान का पलटवार

गिरिराज सिंह के ट्वीट को लेकर ‘हम’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पलटवार किया है. दानिश रिजवान ने कहा कि गिरिराज सिंह पहले बीजेपी के नेताओं को समझाएं कि वह परिवार नियंत्रण कानून का पालन करें. उन्होंने कहा कि हम गिरिराज सिंह के बयान का स्वागत करते हैं. देश में सभी के दो ही बच्चे हों, लेकिन सबसे पहले इसको लेकर गिरिराज सिंह बीजेपी के नेताओं को समझाएं.

दानिश रिजवान ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और शाहनवाज हुसैन जैसे नेताओं के घर में भी समझाएं. इस तरह के सिर्फ ट्वीट से काम नहीं चलेगा. गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए दानिश रिजवान ने कहा कि संप्रदाय का ध्रुवीकरण करना ठीक नहीं है. गिरिराज सिंह ऐसा चाहते हैं तो सदन में अध्यादेश लाएं और कानून बनाएं.

इससे पहले हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने भी गिरिराज सिंह के इस बयान को लेकर उनपर निशाना साधा था. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह अपने बयानों के लिए पुरुस्कृत होते हैं. वो सिर्फ बीजेपी और संघ के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं.

भारी बारिश के कारण मोतिहारी में बड़ा हादसा, बाइक समेत नदी में गिरा युवक

बता दें कि गिरिराज सिंह ने एक ट्वीट किया लिखा था कि हिंदुस्तान में जनसंख्या विस्फोट अर्थव्यवस्था सामाजिक समरसता और संसाधन का संतुलन बिगाड़ रहा है. जनसंख्या नियंत्रण पर धार्मिक व्यवधान भी एक कारण है, हिंदुस्तान 47 की तर्ज़ पर सांस्कृतिक विभाजन की ओर बढ़ रहा है. सभी राजनीतिक दलों को साथ हो जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए आगे आना होगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*