दारौंदा उपचुनाव: अजय सिंह को चुनौती देंगे व्यास सिंह, बीजेपी- जदयू नेताओं के साथ किया नामांकन

सीवान (आशीष श्रीवास्तव) : दारौंदा उपचुनाव में राजनीति सरगर्मी चरम पर है. जहां प्रदेश में महागठबंधन में टूट की बात जोरों पर है. वही इसी बीच सीवान संसदीय क्षेत्र में एनडीए में फुट नजर आ रही है. जहां एनडीए से दारौंदा उपचुनाव को लेकर सीवान की सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह को टिकट मिला है. वहीँ भाजपा के समर्थन से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह चुनावी मैदान में उतर चुके हैं.

आज भारी बारिश में भी भाजपा और जदयू नेताओं के साथ व्यास सिंह ने नामांकन किया. व्यास सिंह अपने निवास फतेहपुर से सबसे पहले दारौंदा विधानसभा क्षेत्र के महेन्द्रनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद वे नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे.

बता दें कि व्यास सिंह के काफिले में सीवान जिले के भाजपा के तमाम नेता मौजूद है साथ ही नीतीश कुमार के पार्टी और नीतीश कुमार के सबसे करीबी तथा जदयू के बड़हरिया विधायक श्यामबहादुर सिंह के पुत्र सह पचरुखी के मुखिया संजय सिंह भी व्यास सिंह के साथ हैं और वे उनके काफिले में शामिल हैं. बता दें कि जब से दारौंदा सीट पर अजय सिंह के नाम की मुहर लगी तबसे जदयू भाजपा आमने सामने हो गई है और सीवान भाजपा निर्दलीय प्रत्याशी व्यास सिंह को पूर्ण समर्थन दे चुकी है.

सीवान से भाजपा खेमे से रह चुके पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव भी अजय सिंह के खिलाफ है. अब देखना यह है कि दारौंदा सीट से किसको जीत मिलती है. जबकि जदयू से अजय सिंह, राजद से उमेश सिंह एवं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह चुनावी मैदान में आमने सामने है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*