कैमूर : देवी जागरण में जुटे नामचीन भोजपुर कलाकार, मां के भजन से भक्तों को झुमाया

लाइव सिटीज, कैमूर (भभुआ)/ब्रजेश दुबे : कैमूर के चांद प्रखंड के सरैला गांव में देवी जागरण का आयोजन किया गया. इस आयोजन में श्रद्धालुओं ने देवी पचरा का खूब आनंद उठाया. गायक अजय पांडे अमृत द्वारा गणेश वंदना के बाद भक्त और भगवान के संबंध वाले भजन सुनकर श्रोता भक्ति-भाव में मंत्रमुग्ध हो गए.

वहीं मशहूर गायक मदन राय द्वारा सुरीली आवाज में भक्ति गीत सुनकर दर्शकों का मन भक्ति रस में डूब गया. गायक मदन राय ने अपने गीत में भगवान और भक्त को मित्र बताया और श्रोताओं को खूब झुमाया. गायिका अर्चना तिवारी ने भी अपने भजन से समारोह में समां बांध दिया.



अर्चना तिवारी से मधुर आवाज में मां के सिंगार का देवी पचरा सुनकर जुटे श्रद्धालुओं में नया जोश आ गया. लोगों ने दूर-दूर से आए कलाकारों की प्रस्तुति का भरपूर आनंद लिया. कार्यक्रम में आए कलाकारों ने देवी पचरा, निर्गुण इत्यादि गीतों से श्रद्धालुओं को खूब झुमाया.

वहीं राकेश तिवारी ने कैमूर में अवस्थित पवरा पहाड़ी पर मां मुंडेश्वरी धाम का जिक्र करते हुए मां मुंडेश्वरी के पचरा को गाया. जिसके बाद कैमूर वासियों मां का जय घोष शुरू कर दिया.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान कलाकारों ने कहा कि आजकल कुछ गायक द्वारा अश्लील गाना गाया जा रहा है. उन्होंने अपील किया कि ऐसे गाने नहीं गाए जाने चाहिए ताकि लोग अपने घर परिवार में भी भोजपुरी गानों को सुन सकें. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने सभी कलाकारों को चादर, मुंडेश्वरी मां का चलचित्र और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया.