बाढ़ में वृद्ध किसान और मजदूर की गला रेतकर हत्या, परिजनों में पसरा सन्नाटा

लाइव सिटीज डेस्क: अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है बिहार के बाढ़ से. घटना अथमलगोला थाना क्षेत्र के पास की बताई जा रही है. बता दें कि बीती रात दो वृद्ध मजदूर खेत से वापस लौट रहे थे. इसी बीच कुछ अपराधियों ने दोनों का गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. मिल रही जानकारी के अनुसार किसी पुराने विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. आस-पास के लोगों ने बताया की घटना की सूचना पुलिस को देरी से दी गयी है. इसीलिए मौके पर पुलिस मंगलवार को सुबह में पहुंची.

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी भी हत्या करने की कवायद शुरू की गयी थी. लेकिन, वह मौका का फायदा उठा कर घटनास्थल से भाग गये. इस दौरान अपराधी द्वारा उन पर दो फायरिंग भी की गयी.

बताया जा रहा है कि अथमलगोला पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लेने के साथ शव को कब्जे में लेने की कवायद में जुट गयी है. सूत्रों की मानें तो पहले की गयी हत्या का यह नतीजा बताया जाता है.

घटनास्थल पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. ग्रामीणों ने अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है. हत्या की घटना के कारणों का पता लगाने के साथ पुलिस जांच में जुटी हुई है.