लाइव सिटीज डेस्क: बिहार के समस्तीपुर जिले में उस वक़्त अफरातफरी मच गयी जब सरकारी अस्पताल के डिलीवरी वार्ड में अचानक आग लगी. बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी. सदर अस्पताल के प्रसव कक्ष के सामने गायनी वार्ड में बुधवार की सुबह अचानक से आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया.

हालांकि इस आगलगी घटना में कोई हताहत नहीं है लेकिन आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल में रखे लाखों के मेडिसिन और कई उपकरण जलकर राख हो गए. हालांकि किसी को चोट नहीं आई लेकिन कई जरुरी कागजात जलकर राख हो गए.

इसके बाद आनन फानन में सभी मरीजों को किसी तरह बाहर निकाला गया है. घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका.

बताया जा रहा है कि अस्पताल के वार्ड के छत से पानी गिरता है, जो बिजली के बोर्ड पर चला गया और शार्ट सर्किट हो गया. जिससे अचानक डिलीवरी वार्ड में आग लग गयी. इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. सीएस ने बताया कि जल्द ही प्रसव कक्ष में कार्य शुरू करा दिया जाएगा और बिजली सेवा भी दुरुस्त कर दी जाएगी. आग लगने की इस घटना के बाद अस्पताल में काफी देर तक अफरातफरी मची रही.