पटना में दो अलग- अलग जगहों पर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, एक की मौत, एक घायल

सांकेतिक तस्वीर

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार में क्राइम का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं, और पुलिस के लिए हर दिन किसी चुनौती से कम नहीं है. फिर भी पुलिस लगातार लगी हुई है. इसी बीच एक खबर निकलकर आ रही है राजधानी पटना से, जहां दो जगहों पर गोलीबारी हुई है. पहली घटना है फतुहा के रायपुरा इलाके की. अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

वहीँ गौरीचक में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात पुनपुन बांध के पास की है. आपको बता दें कि दोनों ही घटनाओं में अंजाम देने वाले अपराधी मौके से फरार हो चुके हैं. मुहर्रम पर ताजिया निकलने के दरम्यान सभी इलाकों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी.

लेकिन इसी बीच अपराधियों ने पटना के दो इलाकों में गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर लोगों के अंदर दहशत का माहौल पैदा कर दिया है. हालांकि पुलिस भी अब तक अपराधियों को नहीं ढूंढ पायी है. फिलहाल अपराधियों की तलाश जारी है.

दोनों ही घटनाओं में देखने वाली बात यह है कि मुहर्रम के ताजिया के दौरान ही दोनों ही वारदातों को अंजाम दिया गया है. मतलब साफ़ है कि जुलूस को रोकने के उद्देश्य से गोलीबारी की गयी है. हालांकि इन घटनाओं में एक युवक की मौत हो गयी है, तो वहीँ एक की हालत नाजुक बनी हुई है. अभी कुछ भी कहना मुश्किल है.