आरा: 6 कठ्ठा जमीन के लिए दो पक्षों में झड़प, कई राउंड चली गोलियां, पति- पत्नी समेत 3 जख्मी

लाइव सिटीज, आरा (कुमार गौरव): बड़ी खबर निकल कर आ रही है बिहार के आरा से. जहां भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना अंजाम दिया गया है. बता दें कि महज 6 कठ्ठा जमीन के लिए मुफसिल थाना क्षेत्र के सारंगपुर में जमकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया.

घटना आज सुबह की बताई जा रही है. घटना में पति- पत्नी समेत तीन लोगों को गोली लगी है. तीनों को आनन- फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए जख्मी जलेंद्र दुबे को प्राइवेट क्लीनिक में डॉक्टर विकास के पास भेज दिया गया. जहां डॉक्टर विकास जलेंद्र दूबे के पेट के नीचे फंसी गोली को निकालने का प्रयास ऑपरेशन के जरिए कर रहे थे.

फिलहाल उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. वहीं पत्नी संध्या देवी तथा भाई विजय शंकर दुबे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया है. दोनों का इलाज चल रहा है. एक के पैर में जबकि दूसरे को हाथ में गोली लगी है. इस घटना से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कैम्प कर रही है.

बता दें कि घटना को भूमि विवाद में अंजाम दिया गया है. जहां सारंगपुर में 6 कठ्ठा जमीन के लिए दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गया है. इसके बाद गोलीबारी की गयी जिसमें पति- पत्नी समेत कई लोग घायल हो गए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*