औरंगाबाद में तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग, युवक को लगी गोली, मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आ रही है बिहार के औरंगाबाद जिले से. जहां तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग की गई है. इस घटना में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई. घटना जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के मस्तली चक गांव की है. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई मगर परिजनों का आरोप है कि ओबरा पुलिस ने उनकी मदद करने की बजाय उन्हें ही परेशान किया. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल में न सिर्फ जमकर बवाल काटा बल्कि पुलिस के साथ मारपीट भी की.

मामले की नजाकत समझते हुए एएसपी और एसडीपीओ को सदर अस्पताल पहुंचना पड़ा और फिर सख्त हुई पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को बलपूर्वक खदेड़ दिया.

आपको ज्ञात होगा कि बिहार में हर्ष फायरिंग में मौत का मामला अब तक शांत नहीं हुआ है. पिछले महीने ही सीवान और कटिहार जिले में हर्ष फायरिंग में मौत की वारदात सामने आई है. सीवान में लेडी डांसर को गोली लगने से उसकी मौत हो गई थी तो वहीँ कटिहार में फोटोग्राफर को गोली लगने से उसकी मौत हो गई थी.

हालांकि इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. घटना के परिजनों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि लोगों ने सदर अस्पताल में न सिर्फ बवाल काटा बल्कि पुलिस के साथ मारपीट भी की.

https://youtu.be/hkFFSc02Ypo

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*