पटना: बिहार बंद के दौरान फायरिंग, झड़प में दो लोगों को लगी गोली, कई घायल

पटना/ फुलवारीशरीफ: इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है फुलवारी शरीफ से. जहां बिहार बंद के दौरान दो गुट आपस में भिड़े गए और देखते ही देखते दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी. घटना टमटम पड़ाव के पास की बताई जा रही है. इस झड़प में दो लोगों को गोली लग गई है और 24 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों और स्थानीय लोगों के बीच पहले झड़प शुरू हुई थी. जिसके बाद बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गयी. घटना फुलवारीशरीफ के टमटम पड़ाव के संगत पर की है .



बता दें कि फुलवारी शरीफ में सुबह से ही स्थिति कुछ ठीक नहीं थी. भारी संख्या में राजद के कार्यकर्ता और समर्थकों ने पूरजोर प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं तेजस्वी यादव के अपील को भी समर्थकों ने फेल कर दिया. हंगामा करते हुए तोड़फोड़ भी किया है. आम पब्लिक को सड़क पर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं बिहार के अन्य जिलों की बात करें तो यहां भी प्रदर्शन जारी है. कई जगहों पर तो रेल चक्का भी जाम कर दिया गया है. सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी है. आपको बता दें कि जिस चीज़ को लेकर इतना विरोध हो रहा है, उसपर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने साफ़ साफ़ एलान कर दिया था कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा.