मधुबनी में डीजे पर भोजपुरी गाना बजाने को लेकर फायरिंग, लड़की के चाचा की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिलों में हर्ष फायरिंग का मामला अब तक ठंडा नहीं हुआ है. हालिया वाकया बिहार के मधुबनी जिले के बताया जा रहा है. घटना बेनीपट्टी थाना क्षेत्र का है. जहां देर रात शादी समारोह के दौरान डीजे में कुछ लोगों ने गोलीबारी कर इलाके में दहशत फैला दिया है. मिल रही जानकारी के अनुसार मटकोर का फंक्शन चल रहा था. इसी बीच डीजे पर भोजपुरी गाना बजाने के विवाद में गोली चली. इस गोलीबारी में एक युवक को वहीँ पर गोली लग गई और उसकी मौत हो गई.

13 मार्च को युवक की भतीजी की शादी होने वाली है. बेनीपट्टी के कटैया गांव से बरात आनी है. इसको लेकर शनिवार की रात लड़की पक्ष के घर पर मटकोर चल रहा था.

डीजे साउंड के साथ टोले की महिलाएं बसैठ चौक के पास से मिट्टी लेकर गीत गाते लौट रही थीं. इसी दौरान गांव के ही बैजू यादव ने भोजपुरी गाना बजाने को कहा. इस पर मनीष के छोटे भाई नरेश यादव ने मना कर दिया.

इस पर बैजू यादव ने डीजे को बंद करने को कहा. इसको लेकर विवाद हो गया. इसके बाद बैजू यादव ने हवा में दो गोलियां दागीं. लेकिन, तीसरी गोली मनीष को लग गयी. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*