वैशाली में अपराधियों ने की पंचायत में फायरिंग, लोगों में दहशत, 5 लोग अरेस्ट

लाइव सिटीज डेस्क: बड़ी खबर आ रही है बिहार के वैशाली से. जहां अपराधियों ने फिर एक बार आपराधिक घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने पंचायत में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. बता दें कि इस फायरिंग को लेकर लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. घटना पातेपुर थाना क्षेत्र के अजीजपुर चांदे की बताई जा रही है. हालांकि पुलिस ने मामले में 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

गौरतलब हो कि इसके पहले पटना में 60 लाख रुपये की बड़ी लूट हुई है. यह घटना पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. वारदात के बाद से ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. लोगों से पूछताछ की जा रही है.



लोगों से पूछताछ में पता चला है कि व्यवसायी कहीं जा रहा था इस दौरान अपराधियों ने पिस्तौल सटाकर लूट की इस वारदात को अंजाम दिया और हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घटना के बाद लोगों ने सूचना नजदीकी थाने को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश में जुटी हुई है.

हालांकि इस मामले में एसएसपी गरिमा मलिक ने संज्ञान ले लिया है. इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मची हुई है. पुलिस का कहना है कि आपराधिक घटनाओं में बिहार नंबर वन पोजीशन पर पहुंच चूका है.
https://youtu.be/dpjfFWSh1x8