BREAKING : वैशाली में राघोपुर पश्चिमी पंचायत के मुखिया पर फायरिंग, मची अफरातफरी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में तो आपराधिक ग्राफ लगातार बढ़ ही रहे हैं. कुछ ऐसी ही कमोबेश स्थिति वैशाली जिले की है. वैशाली जिले में अपराधियों का तांडव जारी है. मिल रही जानकारी के अनुसार वैशाली के राघोपुर में मुखिया पर दिनदहाड़े फायरिंग हुई है. हालांकि फायरिंग की इस घटना में मुखिया मुन्ना सिंह बाल-बाल बचे. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी अलर्ट हो गयी है. बता दें कि पिछले माह अगस्त में वैशाली के जंदाहा प्रखंड के प्रमुख मनीष सहनी की हत्या कर दी थी.

मिल रही जानकारी के अनुसार वैशाली के राघोपुर में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना हुई है. बदमाशों ने राघोपुर पश्चिमी पंचायत के मुखिया मुन्ना सिंह पर फायरिंग की है. बताया जाता है कि राघोपुर पश्चिमी के मुखिया मुन्ना सिंह किसी काम से जा रहे थे कि बदमाशों ने हाईस्कूल के पास घटना को अंजाम दिया है.

बताया जाता है कि घटना के वक्त पांच लोग थे. घटना को लेकर राघोपुर पश्चिमी के मुखिया मुन्ना सिंह ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस छानबीन शुरू कर दी है. पुरानी दुश्मनी से लेकर वर्चस्व की लड़ाई समेत अन्य बिंदुओं पर पुलिस तफतीश कर रही है. घटना को लेकर तनाव बना हुआ है. पुलिस सर्तक हो गयी है. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

बता दें कि पिछले माह 13 अगस्त को जंदाहा में मनीष सहनी की बदमाशों ने हत्या कर दी थी. बदमाशों ने मनीष सहनी को कार्यालय में घुसकर गोली मारी थी. मनीष सहनी रालोसपा के साथ निषाद संघ से भी जुड़े हुए थे. इसे लेकर रालोसपा के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार को घेरा भी था. लॉ एंड आॅर्डर पर सवाल भी उठाया था. बहरहाल इस बार राघोपुर का मामला है और राघोपुर पश्चिमी के मुखिया मुन्ना सिंह पर फायरिंग हुई है. गनीमत रही कि घटना में वे बाल-बाल बचे गये. हालांकि टेंशन से इनकार नहीं किया जा सकता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*