समीर हत्याकांड: शूटर गोविंद की तलाशी में SIT टीम कर रही छापेमारी, 22 संदिग्धों पर भी नजर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर की हत्या मामले में SIT की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. समीर हत्याकांड के मुख्य शूटर गोविंद की तलाशी के लिए यह छापेमारी चल रही है. आज यानी रविवार को SIT की टीम मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र में पहुंची है. जहां टीम शूटर गोविंद की तलाशी में छापेमारी कर रही है. वहीं बिहार पुलिस ने फरार चल रहे सुजीत के पिता और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

सुजीत के पिता और पत्नी गिरफ्तार

खबर के अनुसार SIT की टीम शूटर गोविंद को पकड़ने के लिए मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में पहुंची है. वहीं पुलिस ने समित हत्याकांड में फरार चल रहे सुजीत के पिता और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से 48 बोतल शराब और दो फर्जी वोटर भी बरामद किया.

22 संदिग्ध लोगों पर पुलिस की नजर

आपको बता दें कि पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में आरोपित शूटर गोविंद व सुजीत के सक्रिय रूप से संपर्क में रहने वाले 22 संदिग्ध लोगों के मोबाइल नंबर पुलिस को मिलें हैं. इसमें कई मोबाइल नंबर से लंबी बातचीत के प्रथम दृष्ट्या प्रमाण मिले हैं. इन नंबरों को पुलिस सर्विलांस पर रखकर इसके कॉल डिटेल निकाल रही है. बताया जा रहा है कि इसी आधार पर SIT की टीम लगातार छापेमारी कर रही है.

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर में बीते 23 सितंबर को ही मुजफ्फरपुर में एक्स मेयर की एके – 47 से हत्या कर दी गई थी. पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके एक सहयोगी को शहर के बनारस बैंक चौक के पास सरेशाम AK-47 से भून डाला गया था. गोलीबारी की इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं हत्या में पुलिस को सिर्फ सीसीटीव फुटेज हाथ लगी थी. जिसके आधार पर कई गिरफ़्तारी हुए.

About परमबीर सिंह 1326 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*