देवघर से बासुकीनाथ जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में 4 की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आ रही है बिहार के समस्तीपुर से. घटना देवघर की बताई जा रही है. जहां बाबा भोलेनाथ को जलाभिषेक कर एक ही परिवार लोग बासुकीनाथ जा रहे थे. इसी बीच अचानक सामने से आ रही ट्रक ने उन सबको कुचल दिया. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना के बाद उनके शवों को समस्तीपुर लाया गया. एक ही परिवार के 4 लोगों की अर्थी एक साथ उठी.

बता दें कि गम के कारण गांव में किसी ने चूल्हा तक नहीं जलाया. हादसे में मरने वालों में मां,  बेटा, बहू और एक गांव की महिला शामिल थी. यह घटना समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के गंगा राही गांव की है.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद शनिवार की सुबह आसपास के गांव के लोग भी पहुंच गए. गांव के बगल के बगीचे में ही एक ही परिवार के मृतक मंजुला देवी, राम नारायण मंडल और बहू ललिता देवी का अंतिम संस्कार किया गया. वहीं, गांव की मृतक महिला कारी देवी का भी अंतिम संस्कार किया गया.

एक ही गांव के चार लोगों के हादसे में मौत के बाद ग्रामीणों में इस बात की नाराजगी है कि हादसे के बाद कोई अधिकारी अभी तक परिजनों से मिलने नहीं पहुंचे. बता दें कि 2 फरवरी को गंगा राही गांव से पिकअप वैन पर सवार होकर 25 कांवरिया जलाभिषेक के लिए देवघर गए थे. जहां देवघर में बाबा भोलेनाथ को जलाभिषेक कर सभी पिकअप से बासुकीनाथ जा रहे थे.

रास्ते में ही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी थी. जिसमें घटनास्थल पर ही तीन महिला और एक पुरुष की मौत हो गई थी. गांव के लोगों ने बताया कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी झारखंड सरकार और बिहार सरकार की ओर से सहायता मृतकों के परिवारों को नहीं मिला है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*