सीवान में किशोरी से गैंगरेप, अगवाकर लूटी अस्मत, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

प्रतीकात्मक

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: बिहार एक बार फिर सामुहिक दुष्कर्म की घटना से शर्मसार हो गया है. बिहार के सीवान में पहले तो छह युवकों ने एक किशोरी को अगवा किया और फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकार सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने दारौंदा थाना प्रभारी व एसपी को सूचना देते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

मामला सीवान दारौंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है जहां 27 अप्रैल की रात खेत में शौच के लिए गई किशोरी को छह युवकों ने मिलकर अगवा कर लिया और चार घंटे तक सभी ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं, दरिंदों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे लोकल ग्रुप में वायरल कर दिया.

इस संबंध में पीडिता के परिजनों ने सोमवार को दारौंदा थाना प्रभारी व एसपी को सूचना देते हुए न्याय की गुहार लगाई. वहीं मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी नवीन चंद्र झा ने पीडि़ता का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराने और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का निर्देश दिया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है. हालांकि पुलिस ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है.

घटना की जानकारी देते हुए किशोरी के परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम करीब आठ बजे लड़की खेत में शौच करने गई थी तभी उसी गांव के छह युवकों ने उसे खेत से अगवा कर लिया.इसके बाद महाराजगंज अनुमंडल कार्यालय के पीछे चीनी मिल की ओर लेकर चले गए. जहां चार घंटे तक सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि आरोपी युवकों ने कुकर्म का वीडियो भी बना लिया और उसे लोकल ग्रुप से शेयर भी कर दिया.

परिजनों ने बताया कि देर रात तक जब लड़की घर नहीं पहुंची तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इस दौरान परिजन जब चीनी मिल की ओर गए तब आरेापित किशोरी को छोड़कर फरार हो गए. इस मामले में परिजनों ने एसपी को सूचना दी, जिसके बाद एसपी के नेतृत्व में महिला थाना, दारौंदा थाना की पुलिस ने छापेमारी की और तीन लोगों को हिरासत में लिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*