JEE Main के लास्ट मिनट प्रिपरेशन में लगे हैं तो जरूर देखें GOAL की वेबसाइट और फेसबुक पेज

लाइव सिटीज डेस्क : IIT JEE Main की परीक्षा कल 8 अप्रैल यानी रविवार को होने वाली है. इसके लिए सभी कैंडिडेट लास्ट मिनट प्रिपरेशन में लगे हैं. बिहार झारखंड में नंबर 1 गोल इंस्टीट्यूट आज फेसबुक लाइव और गोल की वेबसाइट के माध्यम से सभी छात्रों को लास्ट मिनट स्टडी में हेल्प कर रहा है. बता दें कि मेडिकल में बिहार एवं झारखंड का रिजल्ट रेसियो में नं. 1 बनने के बाद गोल अब इंजीनियरिंग में भी नं 1 बनने की ओर कदम बढ़ा रहा है.

गोल इंस्टिट्यूट आई.आई टी. में एडमीशन प्रवेश परीक्षा JEE Main & Advanced की तैयारी रिजल्ट ओरिएंटेड टीम के साथ करवाने की शुरूआत कर चुकी है. गोल इंस्टीट्यूट द्वारा JEE Main 2018 का Answer and solution 2 बजे दिन से ही आॅनलाइन लाइव द्वारा फेसबुक एवं वेबसाइट पर उपलब्ध् कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Good News : JEE एडवांस के रजिस्ट्रेशन में नहीं देना पड़ेगा GST

ज्ञात हो कि मेडिकल की तैयारी में गोल संस्थान विगत 21 वर्षों से अग्रणी भूमिका निभा रहा है. साथ ही छात्रों तथा अभिभावकों के विशेष अनुरोध पर इस बार संस्थान में इंजीनियरिंग की शुरुआत विशेषज्ञ, अनुभवी तथा रिजल्ट ओरिएंटेड टीम के साथ की गयी है.

संस्थान रविवार को नामांकन के लिए स्कॉलरशिप परीक्षा का आयोजन करती है. जिसके माध्यम से छात्रा संस्थान में नामांकन ले सकते है. अभी तक संस्थान से दस हजार से भी अधिक विद्यार्थियों ने मेडिकल में सपफलता पायी है तथा यह संख्या अनवरत जारी है. संस्थान में बेहतर शिक्षकों की टीम है जो कि छात्रों के पठन पाठन को लेकर हमेशा अपना बेहतर देने की कोशिश करते है संस्थान में हॉस्टल तथा लाइब्रेरी की भी व्यवस्था है.

JEE Main 2018 ऑफलाइन मोड में 8 अप्रैल (पेपर 1 और पेपर 2) के लिए आयोजित की जा रही है . 15 और 16 अप्रैल को ये ऑनलाइन मोड में पेपर वन के लिए होगी. परीक्षा खत्म होने के बाद, परीक्षा पत्र के आधिकारिक उत्तर पत्र (आंसर शीट) को 24 अप्रैल 2018 को जारी किया जाएगा.

वीडियो : लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी पर प्रख्यात ज्योतिषी श्रीपति त्रिपाठी की पहली भविष्यवाणी, ऐश्वर्याराय खूब करेगी सास राबड़ी देवी की सेवा, राजनीति में भी चमक जाएगी…