भभुआ में दरवाजे पर खड़ी महिला के गले से सोने का चेन छीन भागे बदमाश

कैमूर /भभुआ (ब्रजेश दुबे): जिले के भभुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत भभुआ बाजार वाड नंबर 19 अंतर्गत बाबाजी के पोखरा स्थित अपने घर के दरवाजे पर जैसे ही महिला खड़ी हुई कि कुछ ही मिनटों बाद बाइक सवार दो अपराधी आए और महिला के गले से सोने का चेन छीन कर फरार हो गए.

चेन छीनने के बाद महिला चिल्लाती रही लेकिन अपराधी भागने में कामयाब हो गये. इस संदर्भ में पीड़ित महिला बासमती कुंवर ने थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध लिखित आवेदन दिया है. पुलिस सीसीटीवी कैमरा के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है.



महिला ने अपने बयान में बताया कि मोहल्ले में शराब एवं गांजा की बिक्री धड़ल्ले से की जाती है. जिससे प्रत्येक दिन शराबी यहां घूमते रहते हैं, लेकिन पुलिस कभी गस्ती करने के लिए नहीं आती है. पुलिस आवेदन को लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है.

बता दें कि जिले में अपराधियों का इतना मनोबल आगे बढ़ गया है कि आर्य दिन चोरी, लूट जैसी कई घटना को वारदात देने से बाज नहीं आ रहे है. यही नहीं जिस मोहल्ले में यह शर्मनाक लूट जैसी घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है.

हालांकि उस मोहल्ले की सभी औरतें लड़कियां पुरुष एवं यहां तक कि बच्चे भी सहम गए है. इस वारदात से अब देखना यह होगा कि पुलिस इस झपट्टा मार अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाब होती है या फिर हवा हवाई ही साबित होती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.