सहरसा में बेखौफ अपराधियों का कहर, सरेआम स्कूल संचालिका को पीटा फिर की फायरिंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आ रही है सहरसा से. मिल रही जानकारी के अनुसार रंगदारी नहीं देने पर बेखौफ अपराधियों ने हेडमास्टर की पिटाई करने और स्कूल में घुस कर फायरिंग किया है. अपराधियों ने सरेआम स्कूल की संचालिका को रंगदारी नहीं देने पर ना सिर्फ उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी बल्कि डराने के लिए हवाई फायरिंग.

घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गयी है. मिल रही जानकारी के अनुसार बेखौफ अपराधियों की यह पूरी करतूत स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. पुलिस ने घायल निजी स्कूल की संचालिका का फर्द बयान लेकर मामले में जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, रंगदारी नहीं देने पर बेखौफ अपराधियों ने सरेआम निजी स्कूल की संचालिका के साथ न केवल मारपीट की बल्कि दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग भी की. आनन-फानन में परिजनों ने घायल स्कूल संचालिका को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

पूरी वारदात स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पीड़िता के मुताबिक, अपराधी बीस की संख्या में स्कूल पहुंचे थे. बदमाशों ने रंगदारी के तौर पर डेढ़ लाख रुपये की डिमांड की. साथ ही रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारे स्कूल को बर्बाद कर देंगे.