नवगछिया नाव हादसे में NDRF को 7 शव मिले, बाकि लोगों की जारी है तलाश

लाइव सिटीज, नवगछिया : बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र के रामनगर बिंदटोली घाट के नजदीक रविवार की दोपहर कोसी नदी में एक नाव पलटने की घटना के बाद लापता लोगों की तलाश में 9वीं बटालियन एन०डी०आर०एफ० की एक टीम जुटी हुई है. आज दोपहर एन०डी०आर०एफ० के गोताखोर कोसी नदी में डूबे हुए  7 शव को ढूंढ निकाला.

लापता अन्य लोगों की तलाश में 9वीं बटालियन एन०डी०आर०एफ० की टीम निरीक्षक चन्द्रकान्त के नेतृत्व में जुटी हुई है.  प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार (29 अप्रैल) को एक शादी में शरीक होने के बाद नौका पर सवार होकर ग्रामीण लोग पूर्णिया जिले के रुपौली थाना क्षेत्र स्थित टोपिया बिंदटोली से वापस लौट रहे थे. तभी अचानक वह नाव रामनगर बिंदटोली (नवगछिया) के नजदीक कोसी नदी में पलट गई.

ये लोग हैं लापता

नाव दुर्घटना में लापता लोगों में नवगछिया थाने के बिंद टोली निवासी राजकुमार महतो के पुत्र लक्षमण महतो (22), वेदानंद महतो  के पुत्र राजू कुमार (06) व पुत्री गुंजा कुमारी (09), बलराम महतो की दो पुत्री व एक पुत्र सोनी कुमारी (12), खुशबू कुमारी (09), निलेश कुमार (06),  गोपालपुर थाना क्षेत्र के करारी तीनटंगा निवासी विद्यानंद महतो के पुत्र  (08), मुन्ना महतो (08), मुंगेर जिले के फेकन महतो की पुत्री रीता
जो सुरक्षित बाहर निकले.
https://youtu.be/js5UxTppu3M
सुरक्षित  बाहर निकले लोगों में पूर्णिया जिले के रूपौली मोहनपुर के भौवा टोपरा  बिंदटोली निवासी भिखारी महतो, नगरह बिंदटोली के अमृत कुमार, सीता देवी,  विद्या देवी, अंकुश कुमार व भिखारी महतो की मुंगेर की दो साली है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*