PUSU इलेक्शन : जन अधिकार छात्र परिषद ने चुनाव प्रचार किया तेज

पटना: पटना यूनिवर्सिटी में जैसे-जैसे चुनाव के दिन करीब आ रहे हैं छात्र संगठनों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. आज जन अधिकार छात्र परिषद ने पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव को लेकर पटना यूनिवर्सिटी के विभिन्न कॉलेजों मे अपना कैंपन चलाया. साथ ही विभिन्न हॉस्टलों-लॉजो में भी जाकर पटना यूनिवर्सिटी में अपने संघर्ष के बदले मजदूरी के तौर पर वोट मांग रहे हैं. जन अधिकार छात्र परिषद की ओर से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार गौतम कुमार उर्फ गौतम आंनद ने कहा कि टॉपर घोटाला हो, BSSC पर्चा लीक हो या गोल्ड मेडलिस्ट संजीत सिंघानिया को न्याय दिलाने की बात हो जन अधिकार छात्र परिषद छात्र हितों के मुद्दों पर हमेशा मुखर तौर से आवाज बुलंद करता आ रहा है. इसलिए बड़ी संख्या में नए छात्र जन अधिकार छात्र परिषद से जुड़ रहे है.

इसी कड़ी में आज विवेक, चंदन, आलोक, नवीन आदि ने जन अधिकार छात्र परिषद की सदयस्ता ग्रहण की और छात्र परिषद के साथ काम करने में आस्था जताई. दुसरी ओर जन अधिकार छात्र परिषद की ओर से पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में संयुक्त सचिव के पद पर अपना पर्चा भरने वाले मो० असजद उर्फ आज़ाद चांद ने कहा कि छात्रों की सुरक्षा और कैंपस में पुलिसिया हस्तक्षेप खत्म करने व भयमुक्त माहौल कायम करने तथा मजबूत लोकतंत्र की स्थापना के लिए छात्र इस बार जन अधिकार छात्र परिषद के प्रतिनिधि को अपना किमती वोट देकर विजयी बनावें.

जन अधिकार छात्र परिषद के मगध महिला कॉलेज में काउंसलर पद पर ममता कुमारी, साइंस कॉलेज में काउंसलर पद के उम्मीदवार कर्मवीर यादव, मनदीप यादव, दरभंगा हॉउस में उदिता रानी, वाणिज्य महाविद्यालय के काउंसलर उम्मीदवार आकाश यादव ने छात्रों से जन अधिकार छात्र परिषद के पक्ष में वोट करने की अपील की.

PUSU इलेक्शन : रविवार को भी हॉस्टलों में चला चुनाव प्रचार

इस दौरान प्रदेश महासचिव ई0 विशाल कुमार व अजमल कमाल, प्रदेश प्रवक्ता मनीष यादव, पटना विश्वविद्यालय अध्यक्ष नीरज यादव, कार्यकारी अध्यक्ष मोदस्सिर महमूद, अशफाक अहमद, आदि सैकड़ो छात्र मौजूद थे.

पप्पू-रंजीत जन आहार कैंटीन’ में भरपेट भोजन 20 रुपये में, स्टूडेंट अब बेफिक्र हो करें स्टडी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*