फायरिंग मामले में बड़ा एक्शन : अब किसी के पास नहीं रहेगा आर्म्स, सबका लाइसेंस होगा निलंबित

मुजफ्फरपुर (विकास गुप्ता) : बरुराज फायरिंग मामले को मुजफ्फरपुर के पुलिस कप्तान ने काफी गंभीरता से लिया है. उन्होंने आर्म्स लाइसेंस को लेकर बड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. एसएसपी विवेक कुमार ने कहा है कि लाइसेंसी हथियार का दुरुपयोग किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

दरअसल बरुराज के फुलवरिया चौक पर दो गुटों में विवाद के बाद हिंसक झड़प हो गयी थी. इसमें पिस्टल से फायरिंग की गयी थी. वह पिस्टल लाइसेंसी थी. खास बात कि जिसके नाम पर हथियार का लाइसेंस था, वह व्यक्ति हथियार चला भी नहीं रहा था. सूत्रों की मानें तो फायरिंग करनेवालों की पहचान फोटो और वीडियो के माध्यम से कर ली गयी है. इस मामले को एसएसपी ने गंभीरता से लिया है.

एसएसपी विवेक कुमार ने कहा कि बरूराज थाना क्षेत्र के सभी आर्म्स लाइसेंसधारी का लाइसेंस निलंबित किया जायेगा. इसकी अनुशंसा डीएम धर्मेंद्र कुमार सिंह से कर दी गयी है. एसएसपी ने कहा कि लाइसेंसी हथियार के दुरुपयोग होने को लेकर यह कार्रवाई की गयी है. बरूराज थानेदार मंगलवार को लाइसेंसी आर्म्स धारकों की सूची तैयार कर कार्यालय को रिपोर्ट भेज दी है.

विवेक कुमार ने कहा कि आरोपियों पर अलग से केस दर्ज कर लाइसेंस रद्द किया जायेगा. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा. घटना स्थल से दो खोखे भी पुलिस को मिले हैं. खोखे की एफएसएल जांच करायी जा रही है. बता दें कि फुलवरिया चौक पर हुए दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में लाइसेंसी हथियार से कई राउंड फायरिंग की गयी थी. पथराव की भी घटना हुई थी. घटना में कई पुलिसकर्मी व प्रशासन के अधिकारी चोटिल हो गये थे. एसएसबी के मोर्चा संभालने के बाद मामला शांत हुआ था.

इसे भी पढ़ें :

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*